RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

एक बात तो मानना पड़ेगी कि वक़्त सबका हिसाब करता है और ये बात मैं सिद्द होते हुए भी देख रहा हूँ ! जिस तरह से मोदी ने चुनाव के पहले कुछ कहा और अब कुछ और कर रहे हैं तो जनता उन्हें उनकी औकात दिखाते हुए आने वाले हर चुनाव में आइना दिखा रही है कि ऐसा करोगे तो हम तुम्हें राजा से रंक बना देंगे !

राजस्थान में भाजपा की हुई हार

अभी हाल ही में राजस्थान के झालावाड के भवानी मंडी में पंचायत समिति सदस्य के लिए उपचुनाव हुए थे जिसमे कांग्रेस ने भाजपा को तगड़ी मात देते हुए विजय हासिल की है ! नाहरघट्टा व आंकखेडी पंचायत क्षेत्र में हुए उपचुनावों में भी कांग्रेस ने भारी जीत हासिल की है !

उपखंड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सूचित किया कि कांग्रेस की ममता बाई को 1591 वोट मिले और वहीँ भाजपा की आनंदबाई को 1188 ! यहाँ पर  136 लोगों ने नोटा का भी प्रयोग किया !

प्रचार के दौरान भाजपा का हुआ था जमकर विरोध

यहाँ आम लोगों के अनुसार भाजपा की हार तो निर्णय आने के पहले ही पक्की हो गयी थी क्योकि जब भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने के लिए भाजपा विधायक रामचंन्द्र सुनारीलाल आये थे तो लोगों ने उनका जमकर विरोध किया था ! यहाँ के लोग भाजपा के विधायक से खासे नाराज थे और परिणाम ने सब बराबर कर दिया !

कांग्रेस नेता ने कहा कि दलित विरोधी है भाजपा

यहाँ कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके भरत सिंह ने कहा कि भाजपा दलित विरोधी सरकार है ! भाजपा के कारण राज्य का दलित खून के आंसू रोने को मजबूर है ! दरअसल यहाँ पर भरत सिंह एक आन्दोलन का हिस्सा थे और वहां पर अपना वक्तव्य दे रहे थे !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े