कांग्रेस सांसद कमल नाथ की तारीफ मैं पागल हुई उमा, जल्द कर सकती है कांग्रेस ज्वाइन, पढ़िए पूरी खबर - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

कांग्रेस सांसद कमल नाथ की तारीफ मैं पागल हुई उमा, जल्द कर सकती है कांग्रेस ज्वाइन, पढ़िए पूरी खबर

भाजपा वाले जब देखो बस सिर्फ विपक्षियों की बुराई करने में ही लगे रहते है ! इन्हें यही काम अच्छे से आता है लेकिन उमा भारती जैसा भाजपा का बड़ा चेहरा अगर एक कांग्रेस के नेता की जी खोलकर तारीफ करंता है तो बात सोचने वाली हो जाती है कि आखिर क्या खास है उस विपक्षी नेता में कि विरोधी तक उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे !

उमा भारती ने की मोदी की बुराई, विडियो भी उपलब्ध है

देखिये वीडियो:-

देखिये क्यों कि उमा भारती ने तारीफ

दरअसल हुआ कुछ यूं कि उमा भारती अभी हाल ही में कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाडा में पहुंची और जब उन्होंने वहां पर कांग्रेस नेता कमल नाथ द्वारा किया गया शहर का विकास कार्य देखा तो उनकी आँखें फटी रह गयी ! उनके मोदी जी जिस विकास के होने की बात करते है जिसका गर्भ ठहर सा गया है उसकी डिलेवरी कमलनाथ ने बड़े ही आराम से करा ली तो ऐसे में उमा भारती खुद को रोक नहीं पाई !

क्या कहा तारीफ में उमा ने

उमा भारती ने कमल नाथ की तारीफ करते हुए कहा कि जिस मंदिर में वो गयी थीं उसमे जाना उनके लिए यादगार हो गया और  मंदिर बहुत ही सुन्दर है ! उन्होंने कहा कि वो कमलनाथ का शुक्रिया अदा करना चाहती है कि उन्होंने उन्हें शहर में आमंत्रित किया और मंदिर दिखाया ! उमा भारती भाजपा की शीर्ष नेताओ में से एक हैं उन्होंने कमलनाथ के दयालू स्वाभाव और शहर के अद्भुत विकास की जमकर तारीफ की !

भाजपा में कौनसा मंत्रालय देखती हैं उमा

उमा भारती भाजपा सरकार में जल संसाधन,नदी विकास और गंगा जीर्णोद्धार का दायित्व निर्वहन कर रही हैं ! उमा भारती ने इसके अलावा बहुत से मंत्रालयों का कार्यभार देखा हुआ है मसलन मानव संसाधन विकास मंत्रालय,यूथ अफेयर्स एंड स्पोर्ट्स,और कोल् एंड माइन मंत्रालय !

इसके अलावा और क्या है पहचान

उनकी पहचान एक साध्वी के तौर पर भी होती है जो महिला सन्यासी के लिये बहुत सम्मानीय टाइटल है ! भाजपा और विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा किये गये राम जन्मभूमि आन्दोलन में उमा  भारती प्रमुख चेहरों में से एक रही हैं !

उमा जी का विडियो नीचे उपलब्ध है…

देखिये वीडियो:-

Close