कांग्रेस ने 60 सालों में क्या किया वो सब अटल बिहारी ने अपने वीडियो में बता दिया

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेताओ में अग्रिम पंक्ति में अटल बिहारी बाजपाई एक ऐसा नेता है जिनका सम्मान हर पार्टी और हर तबक्के के लोग करते है । अटल जी बहुत ही सम्माननीय नेता है और अपने द्वारा किये गये अच्छे कामों के लिए उन्होंने बहुत ही इज्जत कमाई है ।

क्या कहा था अटल जी ने…?

एक बार अपने वकतव्य में अटल जी ने कहा था कि देश सिर्फ इसलिए पीछे जा रहा है क्योकि सत्ताधारी पार्टी विपक्ष को दोष देती रहती है । उन्होंने कहा था कि सरकार के लोग चुनावों के समय विरोधियों को गालियाँ देने लगते है और उनके कामों पर सवाल खड़े करने लगते हैं । ये सब कुछ करना उस सब विकास की तौहीन है जो देश ने पिछले 50 सालों में किया है ।

और क्या कहना था अटल जी का..?

चुनावों के पहले सत्ताधारी दलों को गालियाँ देना देश की अखंडता पर सवाल पैदा करता है और ये देश के इतने साल की तरक्की की तौहीन है । ये 50 सालों में कमाई हुई तरक्की देश के किसानों और आम जनता की मेहनत का फल है । अगर ये नेता देश की तरक्की की तौहीन करते है तो ये उन किसानों और आम नागरिकों की तौहीन है ।

और नरेन्द्र मोदी के क्या विचार हैं

वहीँ दूसरी ओर भाजपा के ही मोदी जी जो प्रधानमंत्री है वो बात बात पर कांग्रेस को बर्बादी का जिम्मेदार बताकर कोसते रहते हैं । वो कांग्रेस द्वारा किये गये हर काम की निंदा करते हैं जो अटल जी के ही वक्तव्य के अनुसार आम जनता का अपमान है ।

मोदी का खुद  का नोट्बंदी का फैसला अब तक का सबसे घटिया और असफल फैसला है जिसका दोष भी वो कांग्रेस के सर पर डाल के कहते है है कि कालाधन इन लोगों का ही है जिसके लिए ये करना पड़ा।

मोदी को सलाह है कि वो कुछ करें या न करे पर कम से कम 1 घंटे का समय अपनी ट्वीटर की व्यस्त जिन्दगी में से निकालें और अटल जी के रोज 2-4 भाषण सुना करें और उनसे सीखा करें कि शासन कैसे किया जाता है और  कैसे एकरूपता और एकता की विचारधरा के साथ काम किया जाता है । निचे दिए गए हुए विडियो में अटल जी का भाषण जरुर देखे ।

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें