अरविंदर लवली के बाद अब इस जगह 1000 भाजपाई कांग्रेस में शामिल, भाजपा में हडकंप

शेयर करें

राजस्थान के उपचुनावों में मिली करारी हार के बाद मानो बीजेपी की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पार्टी की खस्ता हालत देख अब पार्टी के अन्दर ही बगावत के सुर तेज हो गये हैं.

अरुणाचल प्रदेश से बीजेपी को मिला झटका

इसी कड़ी में बीजेपी मध्यप्रदेश और राजस्थान चुनावों की नई रणनीति तैयार ही कर रही थी कि तभी उसे अरुणाचल प्रदेश से ऐसी खबर मिली जिसनें प्रधानमंत्री मोदी समेत पूरी बीजेपी की नींद उड़ा दी.

हजारों भाजपाईयों ने थामा कांग्रेस का दामन

जी हाँ खबर है कि अरुणाचल प्रदेश के नामसइ जिले के अंतर्गत आने वाले लेकांग विधानसभा क्षेत्र में एक साथ हजारों की संख्या में पुरुष और महिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिर से कांग्रेस पार्टी जॉइन कर अपनी घर वापसी की है. सभी कार्यकर्ता पहले बीजेपी से जुड़े हुए थे, लेकिन अब उन्होंने बीजेपी की निराशाजनक कार्यप्रणाली को देख कांग्रेस की सदस्यता अपना ली है.

कार्यकर्ताओं की घर वापसी को कांग्रेस ने दिया “जन जागृति” का नाम

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई की माने तो, अरुणाचल के प्रदेश अध्यक्ष तकाम संजोय ने इसे राज्य की समृद्धि मानते हुए “जन जागृति” का नाम दिया है. सभी बीजेपी कार्यकर्ता ने महादेवपुर में हाल ही में हुई एक रैली के दौरान कांग्रेस को ज्वाइन कर बीजेपी को झटका दिया है.

कांग्रेस ने राज्य की खस्ता हालत पर जताया दुःख

कांग्रेस की सदस्यता समारोह के मौके पर प्रदेश अध्यक्ष तकाम ने कहा..

“यह सीमित क्षेत्र और अधिक जनसंख्या वाले लेकांग क्षेत्र की स्थिति में सुधार लाने के लिए एकजुट होने का आह्वान है. यहां के लोग खासकर युवा मेहनती और ऊर्जावान हैं लेकिन स्थानीय नेता बार-बार चुने जाने पर भी यहां के लोगों की परेशानियों के लिए कुछ नहीं करते। इस वजह से यहां की वर्तमान स्थिति बेहद दयनीय हो गई है. आपने अपने अधिकारों की मांग करने के लिए लोगों ने उचित रूप से विद्रोह किया है.”

कांग्रेस ने लगाए बीजेपी पर कई आरोप

अध्यक्ष तकाम ने सफलता प्राप्त करने के लिए बड़ी संख्या में राज्य के युवाओं से साथ आने की अपील की और बीजेपी पर जमकर आरोप आरोप लगते हुए ये भी कहा कि..

“बीजेपी समाज को तोड़ने में निपुण है, लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी कांग्रेस उन्हें गांधीवादी भावना के साथ जोड़ रही है और अहिंसा के लिए वकालत कर रही है.”


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े