कांग्रेस में शामिल हुआ BJP का ये बड़ा सांसद, मोदी पर किये थे कई बड़े खुलासे

अगर याद हो तो कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताते हुए और उनकी कार्यशैली पर एक के बाद एक कई बड़े सवाल उठाते हुए एक सांसद ने इस्तीफा दिया था, जी हाँ हम बात कर रहे हैं नानाभाऊ पटोले की जिन्होंने अब कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर बीजेपी को एक और बड़ा झटका दे दिया है. खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें कांग्रेस पार्टी में शामिल करके उनका अभिनंदन किया.

बीजेपी छोड़ने से पहले मोदी सरकार पर किये थे कई खुलासे

बीजेपी को खुद इस बात की खबर तब हुई जब बीते गुरुवार कांग्रेस पार्टी की ओर से नानाभाऊ पटोले और राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई. जिसमें आप राहुल गांधी को बहुत गर्मजोशी से उनका स्वागत करते देख सकते है. बीजेपी से इस्तीफा देने से पहले पटोले ने अपनी ही सरकार को जीएसटी, नोटबंदी जैसे कई अन्य गंभीर मुद्दों पर जनता के सामने कठघरे में खड़ा किया था.

बीजेपी के काम करने के रवैये से थे नाखुश

बता दें कि नानाभाऊ पटोले महाराष्ट्र के भंडारा गोंदिया से सांसद थे, लेकिन वो एक लम्बे समय से बीजेपी के काम करने के रवैये से काफ़ी परेशान चल रहे थे. जिसके बाद गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले उन्होंने बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

किसानों के मुद्दे को प्रधानमंत्री ने किया था अनसुना

पटोले ने सीधा प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगते हुए कहा था कि “मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने महाराष्ट्र के किसानों से जुड़े कई मुद्दे उठाए थे, जिसे नहीं सुना गया था.” उन्होंने अपनी ये बात मीडिया से भी कही थी और उस वक्त से ही वो पार्टी और प्रधानमंत्री दोनों से नाराज चल रहे थे. ऐसे में उनका कांग्रेस ज्वाइन करना बीजेपी को एक बड़ा झटका है.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close