खुद को ट्रेडिशनल पार्ट बताने वाली बीजेपी की काली करतूत, वर्कर्स ऑफिस में कर रहे वैंलेटाइ डे डांस - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

खुद को ट्रेडिशनल पार्ट बताने वाली बीजेपी की काली करतूत, वर्कर्स ऑफिस में कर रहे वैंलेटाइ डे डांस

देश की राजनीति में कुछ भी संभव है। राजनेताओं से लेकर आम लोग तक हर कोई खुद की छवि को साफ बताने वाला दूसरों के दामन पर दाग लगाना बेहतर तरीके से जानता है। यूं तो हमारे देश में राजनीति के बड़े से बड़ा नमूना देखने को मिल जाएगा। लेकिन गुस्सा तब आता है जब किसी चीज पर मोर्चा खोलने वाले खुद ही उस एक चीज की भक्ति में लग जाए। आइये आपको बताएं पूरा मामला।

वैंलेटाइन को वेस्टर्न कल्चर बताने वाली बीजेपी

आप सभी जानते हैं कि 14 फरवरी को देश के यंगस्टर्स वैंलेनटाइन डे सेलेब्रेट करते हैं। एक दूसरे से प्यार और दोस्ती का इजहार करते हैं। वहीं इस एक दिन पर ही अपनी राजनीति चमकाने वाले ढोंगी बाज नहीं आते। वैंलेटान डे को वेस्टर्न कल्चर समझने वाले बजरंग दल इस दिन जगह जगह पार्को पर जाकर ऐसे लोगों को पकड़कर पीटते हैं।

बीजेपी के कार्यकर्ता अपने वैंलेनटाइन के सेलेब्रेशन में बिजी

लेकिन बीजेपी की पार्टी का ही दूसरा पहलू हम आपको यहां दिखा दें। जिसे देखकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे। वैंलेटाइन डे के मौके पर ही बीजेपी ऑफिस में वर्कर्स यहां वैंलेटाइन डे सेलेब्रेट कर रहे हैं। ताजूब की बात है कि इसके लिए ऑफिस में खास इंतजाम भी किए गए हैं। इस मौके पर सभी एंजॉय कर रहे हैं गा रहे डांस कर रहे हैं।

पार्टी में सजावट के साथ बुलाए गए सिंगर्स

Image result for bjp valentine day

आपके लिए भले ही यकीन करना मुश्किल हो, पर इस वैंलनेटाइन पार्टी में सभी पुरुष लोग महिलाओं के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ फोटो क्लिक करवाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कहने को तो बीजेपी खुद को एक ट्रेडिशनल पार्टी बताती रहती हैं। लेकिन इस वीडियो में एक वेस्टर्न कल्चर की झलक साफ नजर आती हैं। पार्टी खुद भले ही विदेशी कल्चर के खिलाफ आवाज उठाती हो लेकिन उसके मेंबर्स को देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लगता है।

वीडियो से सामने आई बीजेपी की काली करतूत

वीडियो की बात करें तो यहां अधेड़ उम्र के आदमी कम उम्र की महिलाओं के साथ डांस करते दिख रहे हैं। यहां पर सिंगर्स बुलाए गए हैं, ऑफिस को बकायदा गुब्बारों व रिब्बनों से सजाया गया हैं। जहां वैंलेटाइन डे के दिन बजरंग दल की गुंडागर्दी किसी से छिपी नहीं है वहीं बीजेपी के ऑफिस में मस्ती की जा रही है।

चुप्पी साध कर बैठी है पार्टी

यह वीडियो भी किसी वर्कर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जो कि वायरल हो गया। इस दौरान कई लोगों ने बीजेपी पर उसके नैतिक मूल्यों को लेकर सवाल उठाए लेकिन बीजेपी पार्टी की तरफ से इस पर कोई सफाई या बयान नहीं दिया गया।

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close