विडियो:- हार्दिक पटेल के बाद अब आ गयी बीजेपी सांसद केसी पटेल की अश्लील सीडी , आप भी देखिये

वैसे ये भाजपा खुद को संस्कारों की इकलौती वारिश बताती है और हमेशा दूसरों पर कीचड़ उछालती रहती है लेकिन आसमान में थूकोगे तो मुह पर ही आके गिरेगा ! ऐसा ही कुछ हाल हुआ है भाजपा के साथ ! एक युवती ने भाजपा के कई नेताओ को गिरफ्तार करवा दिया है ! इस युवती का बेडरूम एक एक भाजपा नेता और मंत्रियों के चरित्र की दास्ताँ चीख चीख के कहता है !

 

आखिर कौन है ये युवती…?

आपको बताते चले कि तस्वीरों में दिख रही महिला कोई साधारण महिला नहीं है ! इस युवती ने अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले भाजपा के एक बड़े नेता के संग अपने अतरंग पलों की विडियो का भी खुलासा किया था ! ये महिला खुद को सुप्रीम कोर्ट की वकील बताती है! इस महिला के इन खुलासों ने राजनैतिक गलियारों में एक अलग ही प्रकार की खलबली पैदा कर दी है !

 

इस महिला ने पुलिस की हिरासत में रहते हुए ऐसे ऐसे खुलासे किये है कि बड़े बड़े नेताओं का थूंक सूख गया है ! इस महिला के बेडरूम का जो CCTV क्लिप मिला हिया वो करीब 360 घंटों से ज्यादा समय का है ! इस क्लिप में 100 से ज्यादा भाजपा के मंत्री समेत सांसद और नेता दिखाई दे रहे हैं!

 

सबसे पहले किसका नाम उछाला महिला ने…?

हर जुबान पर अभी एक ही सवाल है कि इस महिला ने आखिर अपने ही बेडरूम में cctv क्यों लगवाया? गुजरात के सांसद केसी पटेल का इस महिला के साथ आया विडियो भाजपा के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गया है !

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि केंद्र और यूपी में भाजपा सत्ता में है तो इस मामले पर जल्द ही पर्दा डाल दिया जायेगा ! सूत्रों के मुताबिक युवती के गाजियाबाद के नीतिखंड फ्लैट से बरामद हुए डीवीआर में 360 घंटे का वीडियो मिला है।

और कौन कौन मंत्री आये इसके जाल में

केसी पटेल, हरियाणा के नेता शादीलाल बत्रा के अलावा अब उत्तराखंड के मंत्री का नाम सामने आया है। आरोपी महिला ने उत्तराखंड के मंत्री के खिलाफ दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था।

बाद में महिला कोर्ट में मुकर गई थी। विशेष पुलिस आयुक्त मुकेश मीणा ने बताया कि आरोपी महिला ने वर्ष 2014 में उत्तराखंड के एक मंत्री के खिलाफ सफदरजंग एंक्लेव थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था।

इसके अलावा महिला ने शकरपुर थाने में अपनी कार की चोरी की एफआरआई दर्ज कराई थी। मामला विवादास्पद होने के कारण यह कार आखिर तक कोर्ट से रिलीज नहीं हुई थी। मीणा ने बताया कि महिला की आय का जरिया एक्सटॉर्शन ही है। पुलिस टीम ने बुधवार को महिला के गाजियाबाद स्थित घर में छापेमारी की। वहां से डीवीआर, अश्लील वीडियो व अन्य चीजें बरामद की गईं।

क्या बताया पुलिस टीम ने

उन्होंने बताया कि महिला के और साथियों के नाम सामने आए हैं। सभी नामों की पहचान हो गई है। कुछ को पूछताछ में शामिल होने के लिए बुला लिया गया है, जबकि कुछ को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

नेताओं व कारोबारियों से महिला पहले दोस्ती करती थी और फिर नजदीकियां बढ़ाकर उनसे संबंध बनाती थी। इसके बाद अंतरंग संबंधों की अश्लील वीडियो बना लेती थी। महिला स्पाई कैमरा अपने साथ लेकर चलती थी। उसके कब्जे से ऑडियो क्लिप भी बरामद की गई है।

 

घर के एक कमरे में बाकायदा सीसीटीवी कैमरों का कंट्रोल रूम मिला। दिल्ली पुलिस ने फुटेज को देखा है, लेकिन अधिकृत तौर पर जांच के लिए साइबर लैब भेजा गया है, ताकि बाद में इस पर कोई सवाल न उठें कि वीडियो में कोई कांट छांट की गई है।

देखिये वीडियो:-

source;http://www.india.com/news/india/bjp-mp-kc-patel-alleges-honeytrap-woman-claims-he-raped-her-2086994/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें