एडमिशन कराने के नाम पर आठवी की छात्रा से इस नेता ने किया बलात्कार, जानिये कौनसी पार्टी का नेता है वो…

भाजपा के नेता इतने निम्न स्तर तक गिर सकते हैं इस बारे में सोचा नहीं जा सकता है ! चलते सदन में जिस पार्टी के लोग पोर्न देखते हों उनके दिमाग में हर वक़्त चलेगा भी यही और फिर ऐसी ही घटनाएँ सामने आएगी जिन्हें देखकर मानवता शर्मसार हो जाती है !

क्या है पूरा मामला

मामला यूपी के महोबा जिले के चरखारी थाने से सामने आया है जहाँ आठवीं में पढने वाली छात्रा ने एक भाजपा नेता पर रेप का आरोप लगाया है ! ये भी बताते चलें कि छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट भी है !

जब मामला जयादा ही बढ़ता हुआ दिखा तो एसपी के आदेशानुसार  आरोपी नेता के खिलाफ FIR लिख ली गयी ! कहा और अंदाजा तो यहाँ तक लगाया जा रहा है कि ये भाजपा नेता सेक्स रैकेट चलाता है ! इस शक के आरोप में एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है !

महिला एडमिशन के नाम पर ले गयी थी होटल

इस आठवी कक्षा की छात्रा ने बताया कि वो इस बार फाइनल एग्जाम में फेल हो गयी थी जिसके चलते उसकी एक सहेली उसे अपनी माँ के पास ले गयी ! उसकी माँ ने लड़की को आश्वासन दिया कि वो उसका एडमिशन नौवीं कक्षा में करा देगी ! एक दिन वो महिला एडमिशन कराने के लिए कहकर उसे एक होटल में ले गयी और एक कमरे में बंद कर दिया !

कमरे में बंद करने के कुछ देर बाद कमरे में भाजपा के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला आये और उसके साथ रेप कर दिया ! शाम तक उस मासूम बच्ची के साथ कई बार रेप किया गया !

लड़की ने बताया कि रेप के दौरान भाजपा नेता ने उसका वीडियो भी बनाया ! जाने के समय उसे धमकी दी कि ये बात किसी को बताई तो उसका क़त्ल करा दिया जायेगा ! लड़की इतनी दहशत में थी कि उसने इस घटना का किसी से जिक्र ही न कर पाया !

ऐसे हुआ इस मामले का खुलासा

लड़की ने बताया कि उसको 9 सितम्बर को पेट में अचानक से बहुत तेज दर्द शुरू हुआ !उसके घर वाले उसे पास के अस्पताल में ले गये जहाँ डॉ ने उनको कुछ जांचें कराने को कहा ! जब अगले दिन रिपोर्ट्स आई तो लड़की 3 महीने की प्रेग्नेंट निकली ! जब माता-पिता ने दबाव बनाया तो लड़की ने उन्हें सारी बात बता दी !

घर के लोग इस मामले को लेकर पुलिस के पास भी गये पर वहां कोई सुनवाई नहीं हुई ! इसके बाद उन्होंने एसपी अनीस अहमद अंसारी के साथ मिलकर शिकायत की और उनके आदेश पर FIR दर्ज कर दी गयी !

एसपी ने बताया कि मामला दर्ज हो चुका है और भाजपा नेता फरार है लेकिन उसके साथ वाली महिला को हिरासत में ले लिया गया है ! और लड़की के सारे मेडिकल चेक अप करा लिए गये हैं ! पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी महिला सेक्स रैकेट चलाती है और भाजपा नेता उसकी मदद करता था !

ऐसे ही चलती बस में महाराष्ट्र के भाजपा नेता ने किया था रेप जिसका वीडियो आपको हम दिखाते हैं

देखिये वीडियो:-

Source-https://www.bhaskar.com/news/UP-JHA-minor-girl-pregnant-after-being-allegedly-raped-5693036-PHO.html?seq=4&ref=fbo

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें