भाजपा की इस महिला नेता ने घर के नौकर के साथ की बेहद गंदी हरकत, जाने मामला

शेयर करें

बीजेपी शासित महाराष्ट्र से बीजेपी की महिला नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बीजेपी महिला नेता पर उसके घर काम करने वाली नौकरानी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बीजेपी महिला नेता की पहचान पेट्रीशिया डिसूजा के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 33 साल है। उसने पुलिस को बताया है कि वह दक्षिण मुंबई बीजेपी की पूर्व महिला उपाध्यक्ष है। पेट्रीशिया को पुलिस ने उसकी नौकरानी लक्ष्मी देवेंद्रन की शिकायत पर गिरफ्तार किया है।

1. धोखाधड़ी के आरोप में बीजेपी महिला नेता गिरफ्तार

लक्ष्मी का कहना है कि साल 2017 में वो पेट्रीशिया के घर में काम करती थी। उसके पति की मौत हो चुकी है। वह अपने दोनों बेटों की एडमिशन कॉलेज और हॉस्टल में कराना चाहती थी। जिसके चलते पेट्रीशिया ने लक्ष्मी की मदद करने की बात कहते हुए उससे उसकी सारी जमापूंजी ले ली। लेकिन उसके बेटों की एडमिशन कराने की जगह वह कुछ महीने बाद वहां से गायब हो गई।

2. नौकरानी से मदद करने के नाम पर लूटे पैसे

जिसके चलते लक्ष्मी ने उसकी खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सामने आया कि ये बीजेपी नेता गैरकानूनी काम करती थी। वह लोगों को उनके पैसे डबल करने के लालच देकर उनसे पैसे ऐंठती थी और गायब हो जाती थी।

3. कई लोगों को कर चुकी डबल क्रॉस

इससे पहले भी उस पर कई मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं जब उससे कोई शख्स अपने पैसे वापिस मांगता था तो उस पर झूठे आरोप लगाकर जेल पहुंचा देती थी। उसने ऐसा महाराष्ट्र के कई शहरों में किया जिसका पता किसी को नहीं लग पाया। लेकिन अब वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई है और उस पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

निष्कर्ष: बीजेपी में चोर-लूटेरों को कोई कमी नहीं है। धोखाधड़ी के मामलों में अब तक कई नेताओं के नाम सामने आ चुके हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े