बाप-बेटी के रिश्ते को भाजपा नेता ने किया बदनाम, अय्याशी करते हुए होटल से गिरफ़्तार, पढ़ें पूरी खबर

शेयर करें

खुद को महिला हितेषी पार्टी बताने वाली बीजेपी में ऐसे नेता भरे पड़े हैं, जो महिला सुरक्षा के नाम पर एक बड़ा धब्बा हैं।
अब तक कई पार्टी नेताओं की काली करतूतों का कच्चा चिट्ठा खुल चुका है। ताज़ा मामला सामने आया है झारखंड के चक्रधरपुर से। जहाँ एक अधेड़ उम्र का बीजेपी नेता एक किशोरी से अय्याशी करता पकड़ा गया है।

1. अय्याशी करते हुए बीजेपी नेता गिरफ्तार

इस बीजेपी नेता को पुलिस ने चक्रधरपुर के बिहार लॉज गिरफ्तार किया है। इसका नाम बिल्टू साव और उम्र 85 साल बताई जा रही है। जिस लड़की के साथ उसे पकड़ा गया है, उसकी उम्र 21 साल है। पुलिस ने बताया है कि बिल्टू साव इस लड़की को लॉज में लेकर आया था।

2. लॉज में लेकर आता था लड़कियां

इसके साथ ये भी खुलासा हुआ है कि वह अक्सर इसी लॉज में कमरे बुक कर लड़कियों को लेकर आता था। उसने 6 जुलाई को भी कमरा बुक किया था और उस दिन अपने साथ आई लड़की को उसने अपनी पत्नी बताया था। वही 7 जुलाई को उसने दूसरा कमरा बुक कराया। इस बार अपने साथ आई लड़की को उसने अपनी बेटी बताया था। कमरे की बुकिंग के वक़्त बीजेपी नेता ने कोई आईडी कार्ड नहीं दिया था।

3 .पुलिस ने बीजेपी नेता पर दर्ज किया मामला

भाजपा नेता बिल्टू पर छेड़छाड़ करने समेत अन्य मामलो में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीँ लॉज के मालिक सौरभ जायसवाल पर भी फर्जी आई डी और अनैतिक काम करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी नेता ने अपनी सफाई में कहा कि वह यहाँ पर किसी का बकाया चुकाने आया था। लेकिन इस पूरे मामले पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने कहा है कि बीजेपी नेता को लॉज के कमरे से लड़की के साथ हिरासत में लिया गया।

निष्कर्ष: बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान चलाने वाली मोदी सरकार के बीजेपी शासित राज्यों में इस तरह की घटनाओं का सामने आना शर्मनाक है।


शेयर करें