वीडियो- आरएसएस के पूर्व चीफ सुभाष वेलिंगकर ने कहा बीजेपी आरएसएस एक कुत्तों का समूह है

ऐसा नहीं है कि आरएसएस से जुड़े सभी लोग ही अंधे है और इस बात को साबित किया है आरएसएस के पूर्व चीफ ने ! आरएसएस के पूर्व चीफ सुभाष वेलिंगकर ने कहा है कि बीजेपी कुत्तों का समूह है और कहा कि आरएसएस इस समय बीजेपी कि गुलाम सी नजर आती है !

आरएसएस को लेकर और क्या कहा

सुभाष ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि आरएसएस भाजपा को कुछ राज्यों में फायदा पहुँचाने के लिए अपने ही सिद्धांत और विचारधारा से समझौता कर रही है और ये बात संघ कैडर के लोगों को नागवार सी गुजर रही है !

संघ के इस कैडर को लगता है कि आरएसएस हर जगह प्रो-बीजेपी स्टैंड ले रही है ! आरएसएस बीजेपी के किसी भी काम पर सवाल ही खड़े नहीं करती और आरएसएस के अंदर हिम्मत ही नहीं बची है कि वो बीजेपी के गलत कामों का विरोध कर सके या उन्हें कह सके कि तुम्हारा ये काम गलत है ! आरएसएस भाजपा की गुलामों जैसा वर्ताव कर रही है !

आगे तेवर और भी गर्म हुए

आगे उन्होंने कहा कि संघ कैडर और पोलिटिकल पार्टी के कैडर में जमीन आसमान का अंतर है और ज्यादातर दोनों एकदूसरे के कामों में इंटरफेअर नहीं करते हैं ! उन्होंने ये भी कहा कि संघ का कैडर किसी भी नेता से जुडा हुआ नहीं है और न ही इस कैडर के ये ऐसे स्लोगन है कि ‘मनोहर परिकर तुम आगे बढ़ो,सुभाष वेलिंगकर तुम आगे बढ़ो!’

उन्होंने कहा कि भाजपा ने खुद ही ये साबित कर दिया कि वो कांग्रेस से ज्यादा भ्रष्ट है और आरएसएस के नेता भाजपा के खिलाफ बोलने से डरते हैं ! आरएसएस खुद 1994 से उस समय भ्रष्ट होने लगी थी जब बालासाहब देओरस ने आरएसएस के सरसंघचालक बनने से मना कर दिया था !

सुभास का विडियो आप नीचे देख सकते हैं

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें