भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने छोड़ी पार्टी, अमित शाह का सबसे करीबी माना जाता था ये नेता

शेयर करें

साल की शुरुआत जितनी कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छी हुई उतना ही ये साल बीजेपी के लिए मनहूस साबित हुआ है. इसी बीच एक के बाद एक झटके और करारी हार से बौखलाई बीजेपी को एक और झटका मिल गया है.

लगातार कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन ने उड़ा राखी है बीजेपी की नींद

साल की शुरुआत से ही कांग्रेस पार्टी के सितारे जितने बुलंद दिखाई दे रहे हैं उतने ही बीजेपी के गृह नक्षत्र इन दिनों खराब चल रहे हैं. हाल ही में गुजरात के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के कमाल के प्रदर्शन से जहाँ पार्टी में एक नई उर्जा भर दी. तो वहीं साल की शुरुआत में हुए अलग अलग राज्यों में हालिया चुनाव में भी कांग्रेस ने भाजपा को करारी शिकस्त देकर उसकी नींद उड़ा रखी है.

राहुल गाँधी के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी की तरफ़ बढ़ा लोगों का रुझान

कांग्रेस के जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए ये माना जा रहा है कि राहुल गाँधी के अध्यक्ष बनने के बाद से ही पार्टी को मजबूती मिल सकी है. इस बात में भी कोई दोराय नहीं है कि वो अध्यक्ष राहुल गाँधी ही हैं जिनकी राजनीती में सक्रियता के बाद से ही देश के आम लोगों का रुझान कांग्रेस की तरफ तेजी से बढ़ा है.

बीजेपी के एक ओर दिग्गज नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ

अभी भाजपा इन सभी बातों से खुद को उभारने की कोशिश ही कर रही थी कि इसी बीच बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर आ गई है. दरअसल, लगातार पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी को छोड़ अब एक और वरिष्ठ भाजपा नेता ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

वरिष्ठ भाजपा नेता अपने तमाम समर्थकों संग कांग्रेस में शामिल

जी हाँ खबर है कि इस बार पंजाब के पटियाला के कस्बे बहादुरगढ़ से वरिष्ठ भाजपा नेता परमजीत कौर जब अपने तमाम समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुई तो मानो एक बार फिर ये साबित हो गया है कि अब न सिर्फ़ आम जनता का बल्कि खुद की ही पार्टी के कई नेताओं का भी बीजेपी से मोहभंग हो चला है.

कांग्रेस द्वारा एक साल में किये गये विकास कार्य से पंजाब की जनता है खुश

बीजेपी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता स्वीकार करने के मौके पर कांग्रेस के हलका सनौर के इंचार्ज हरदरपाल सिंह हैरी ने कहा कि..

“अकाली-भाजपा इस वक्त कमजोर हो चुकी है. पिछले एक साल में कांग्रेस ने वह विकास कार्य कर दिखाएं हैं जोकि अकाली सरकार पिछले 10 साल में नहीं कर सकी थी.” 

सदस्यता स्वीकार कराते वक्त मौजूद दिखे कई कांग्रेस दिग्गज

जानकारी के लिए बता दें कि इसी मौके पर पंजाब कांग्रेस के कई दिग्गज नेता जिनमें अश्वनी बत्ता, रवनीत बिट्टू, जगमाल राणा, पवन संधू, दीपचंद शर्मा, देवेंद्र पाल मेहरा, गुरपाल मल, गुर वदर भटेड़ी, हरेंद्र शर्मा, दीदार सिंह, बिचित्र मल आदि भी मौजूद रहे.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े