बड़ी खबर: जीत के जश्न में डूबे अमित शाह पे टूटा दुखों का पहाड़, भाजपा में भी शोक की लहर

शेयर करें

कभी कभी ऐसे घटनाएँ हो जाती हैं जिनके होने पर किसी को यकीन ही नहीं हो पाता हैं. ये घटनाएँ किसी भी दल या व्यक्ति के साथ किसी भी वक्त घट सकती है, लेकिन ये घटनाएँ हमे अंदर तक आहात पहुंचाती है क्योंकि अभी तक हमारे अंदर से मानवता और इंसानियत जिन्दा है.

बीजेपी के इस दिग्गज नेता के परिवार पर टुटा दुखों का पहाड़

जब भी किसी की मौत होती है फिर चाहे वो हमारा कितना ही बड़ा दुश्मन क्यों न हो हमें दुःख तो जरुर होता है. ऐसे में उस दुश्मन के शोक में शामिल होना हमारा मजहब हमे सिखाता है. ऐसी ही दुःख की घड़ी इस वक्त बीजेपी पर टूटी है.

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष की हुई मौत

दरअसल, बीते शनिवार भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भूषण सिंह की ब्रेन हैमरेज से मौत हो जाने पर पूरी पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है. जिला उपाध्यक्ष भूषण सिंह को ब्रेन हैमरेज उस समय हुआ जब वह अपने पार्टी कार्यालय पर पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत के जश्न की तैयारी कर रहे थे.

जिसके बाद अब उनकी मौत से पार्टी कार्यकर्ताओं को गहरा सदमा लगा है. उनकी मौत की सुचना मिलते ही पार्टी के वरिष्ट नेता उनके घर की ओर दौड़ पड़े है.

पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत के जश्न की तैयारी करने के दौरान हुई मौत

बताया जाता है कि जिला उपाध्यक्ष भूषण सिंह पचेंडा एक लंबे समय से भाजपा में समर्पित कार्यकर्ता के रुप में जुडे़ थे. ऐसे में वो बीते शनिवार रुड़की रोड स्थित बीजेपी पार्टी कार्यालय पर पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत के जश्न की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी अचानक उन्हें घबराहट होने लगी.

उनकी बिगड़ती हालत को देख पार्टी कार्यकर्ता कंवरपाल वर्मा उन्हें तुरंत नजदीकी जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डाक्टरों द्वारा उन्हें मेरठ रेफर कर दिया.

महज 54 साल के थे भूषण सिंह

जिसके बाद उन्हें तुरंत हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ देवेंद्र सैनी के यहां ले जाया गया, लेकिन डॉ. ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 54 वर्षीय भूषण सिंह की मौत की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक लहर दौड़ पड़ी.

सांसद डॉ संजीव बालियान, विधायक कपिलदेव अग्रवाल, विधायक प्रमोद ऊंटवाल, जिलाध्यक्ष रुपेंद्र सैनी, पूर्व विधायक अशोक कंसल, देशबंधु तोमर, शरद शर्मा आदि पार्टी के दिग्गज नेता मृतक के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे.

भाजपा में विभिन्न पदों पर रहे भूषण सिंह

जानकारी के लिए बता दें कि भूषण सिंह भाजपा के दो बार अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष रह चुके है. इसके अलावा वो भाजपा की अनुसूचित मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे है.

दो योजनाओं से वह लगातार पार्टी के जिला उपाध्यक्ष थे. इसके साथ ही वो एक कॉपरेटिव बैंक के डायरेक्टर भी थे. वर्तमान में जिला उपाध्यक्ष के कार्यभार संभालते हुए वो जिला पंचायत के सदस्य भी थे. ऐसे में उनके इस दुनिया से जाने पर पूरी बीजेपी शोकमग्न हो गई है.

Story source:https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/muzaffarnagar/101520103033-muzaffarnagar-news


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े