RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

जब जनता त्रस्त हो जाती है और  उसे दूर दूर तक कुछ नजर नहीं आता तब जनता आक्रोशित हो जाती है और फिर वो गद्दी पर बैठे राजा को रंक कर देती है ! इसी बानगी का उदहारण है ये घटना जिसका मैं यहाँ जिक्र करने जा रहा हूँ ! इस बाकये में भी जनता अपने राजा से नाराज है और जनता अगले चुनाव में इसका जवाब भी दे देगी !

क्या है पूरा मामला

दरअसल योगी ने जब से उत्तरप्रदेश की कमान अपने हाथ में ली है तब से उन्होंने ऐसे ऐसे फैसले लिए हैं कि जनता को वो सब नागवार गुजरे  हैं तो ऐसे में जनता योगी से नाराज है और जब गुस्सा फूटा तो नाराज लोगों ने योगी के काफिले पर हमला बोल दिया ! योगी के काफिले पर गुस्साए हिन्दुओ ने 10 जून को उस समय हमला कर दिया जब वो लखनऊ यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में जा रहे थे ! यूनिवर्सिटी के बहार ही छात्रों ने योगी को काले झंडे दिखाए ! यही छात्र योगी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और इन्होने ही योगी के काफिले पर हमला किया ! .आखिर क्रांति ऐसे विद्यालयों से ही आती है तभी कोई चाणक्य होता है जो अपने शिष्यों के साथ मिलके घनानंद का नाश कर देता है !

पुलिस छात्रों को रोकने में रही नाकाम

जब ये घटना हुई तब योगी अपनी तगड़ी सुरक्षा के बीच थे ! लेकिन जब गुस्साए छात्रों का गुस्सा निकला तो लखनऊ पुलिस उन्हें रोकने में नाकाम रही ! जब मामला ज्यादा ही बिगड़ता दिखा तब योगी की सुरक्षा में तैनात NSG कमांडों ने मामला सम्हाला !

क्या हुआ छात्रों के साथ

जिन छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया उन सबके खिलाफ झंडे दिखाने और काफिले  पर हमला करने के मामले में fir दर्ज कर ली गयी ! कुल 11 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया ! 3 छात्रों को शान्ति भंग करने के आरोप में धाराएँ लगायी गयी !

ज्यादा जानकरी के लिए आप उस हमले की वीडियो देखिये और जानिए क्यों हुआ हमला और साथ ही उन छात्रों का क्या हाल हुआ –

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े