असदुद्दीन ओवैसी ने आपकी अदालत में सलमान खान पर बोला हमला, सलमान को बताया हरामी  

By:- Viral in India Team on

आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन या एमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान पर जुबानी हमला बोला है। शो के होस्ट रजत शर्मा ने ओवैसी से कई सवाल किये जिसमे सलमान खान का मुद्दा भी गरमाया l रजत एक पुरानी विडियो दिखाते हुए ओवैसी से के कहते है की वो इतने बड़े सुपरस्टार सलमान खान के बारे में अपशब्द कैसे कह सकते है ?

जिसपर ओवैसी साफ़ तौर पर कहते है की मेरे लिए ये हीरो नहीं है, जो देश की सेवा करते है और देश के लिए मरते मिटते है मैं उन्हें हीरो कहता है l और साथ ही ओवैसी ने सलमान खान के बीजेपी से सम्बन्ध बनाने को लेकर भी विरोध किया l

देखिये वीडियो:-

सिर्फ यहीं नहीं ओवैसी कई बार सलमान खान पर हमला बोलते नज़र आ चुके है जिसमे से सलमान खान का हिट एंड रन केस भी शामिल है l

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ओवैसी ने कहा था कि सलमान खान को तुरंत जमानत मिल जाती है, लेकिन कई बेगुनाह अभी भी जेल में बंद हैं। उन्होंने कहा कि सलमान को बार-बार कैसे जमानत मिल जाती है। इससे पहले भी असदुद्दीन ओवैसी सलमान खान पर हमला कर चुके हैं।

एक चुनावी सभा के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान को बेवडा कहा था। जब पूर्वी बांद्रा विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव के लिए जोर शोर से तैयारी चल रही थी तो हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ने एक सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही थी। ओवैसी ने कहा था कि सलमान खान ने मद में चूर होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाडी चढा दी और अपने ड्राइवर को बलि का बकरा बना दिया। उन्होंने कहा था कि अगर बीफ पर प्रतिबंध लग सकता है तो एल्कोहल पर क्यों नहीं।

गौरक्षा और उसके नाम पर हो रही हत्या पर भी ओवैसी आये दिन बयान देते हुए नज़र आते है l प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से कहा कि गोरक्षा के नाम पर लोगों को मारना गलत है, हमें गांधी जी के अहिंसा के मार्ग पर चलना होगा। प्रधानमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री का काम सिर्फ बातें करना है, अगर उन्हें इतनी चिंता है तो राजस्थान में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद भी पहलू खान के हत्यारे अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुए।

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े