VIDEO- ‘मोदी भक्‍त’ अंजना ने तोड़ी सारी हदें… लाइव टीवी पे खुद को बताया ‘अंजना ॐ मोदी’

आज तक की जानी मानी महिला पत्रकार अंजना ओम काश्यप पर शुरुआत से ही मोदी भक्त होने के आरोप लगते रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोदी के प्रति उनकी भक्ति साफ़ दिखाई व सुनाई पड़ रही है.

मोदी भक्त अंजना ने फिर दिया अपनी भक्ति का सबूत 

जी हाँ अक्सर लाइव डिबेट में नेताओं पर जमकर पलटवार करने के लिए चर्चा में रहने वाली आज तक की एंकर अंजना एक बार फिर सुर्ख़ियों में है.

 

मोदी की भक्ति में लीन अंजना से हो गई ये बड़ी गलती

दरअसल, हमेशा की तरह आज तक के मशहुर कार्यक्रम ‘हल्‍ला बोल’ को होस्‍ट करने की शुरुआत करते-करते एंकर अंजना ओम कश्‍यप की मोदी के प्रति भक्ति इस कदर निकल आई कि उनकी जुबान लड़खड़ा गई. और इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसने उनके मोदी भक्त होने का सबूत दे दिया.

वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि मोदी की भक्ति में लीन अंजना ने शो की शुरुआत करते हुए कह दिया कि…

“नमस्‍कार आप देख रहे हैं हल्‍ला बोल, आपके साथ मैं हूं अंजना ओम मोदी…मोद… अम्‍म… अंजना ओम कश्‍यप.”

देखिये वीडियो:-

हालांकि ये कार्यक्रम कुछ समय पहले चैनल पर टेलीकास्‍ट किया गया था, लेकिन इसमें अंजना से हुई इस बड़ी गलती वाले हिस्‍से का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. करीब 9 सेकेंड के इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और अंजना को “मोदी भक्‍त” कहते हुए उनकी जमकर आलोच भी कर रहे हैं.

 

निष्कर्ष: 

अक्सर लाइव डिबेट में गरिमा की हद पार करते हुए नेताओं और मंत्रियों को जमकर लताड़ने वाली अंजना का ये वीडियो देख ऐसा ही लग रहा है कि मन की सच्चाई लाख छुपाने के बाद भी कभी न कभी बाहर आ ही जाती है. इसी के चलते  अंजना ओम मोदी उर्फ कश्‍यप ने खुद मोदी के प्रति अपनी भक्ति को नेशनल चैनल पर स्वीकार किया है.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close