ये रही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काले कारनामों की सूची जिसमे…..

अमित शाह नाम आजकल देश में बहुत छाया हुआ है क्योकि इन्हें चमचों ने चाणक्य घोषित कर रखा है ! वो कहते हैं कि ये कहीं भी कुछ भी करा देते हैं लेकिन आज हम आपको इस आदमी की हकीकत से रूबरू कराते हैं ! अमित शाह को देश की लीडिंग पार्टी भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है ! लेकिन दूसरा पहलू कोई नही दिखता !

इस शख्स को गुजरात में तड़ीपार घोषित किया गया है और ये भारत के सबसे भ्रष्ट नेताओ में शीर्ष पर आता है ! ये देश का दुर्भाग्य ही है कि देश की कमान ऐसे लोगों के हाथ में है जो तड़ीपार है गुंडे हैं और भ्रष्ट है ! उससे भी ज्यादा विडम्बना ये है कि लोग इन्हें मसीहा बनाये बैठे हुए हैं !

ऐसे हुआ राजनीती में पदार्पण

अमित शाह ने अपने राजनैतिक कैरियर की शुरुवात 1997 में सरखेज सीट से विधायक बनके की !2003 में नरेन्द्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब इन्हें जूनियर होम मिनिस्टर बनाया गया था !

2007 में फिर चुनाव हुए और अमित शाह फिर से सरखेज सीट से जीते और इस बार पहले से ज्यादा अच्छी जीत हुई ! 2010 में किस्मत ही पलट गयी और कर्मों की सजा मिली यानी सीबीआई ने इसको सोहराबुद्दीन केस में गिरफ्तार कर लिया !

ये था गिरफ्तारी का कारण

अमित शाह के ऊपर सोहराबुद्दीन की हत्या में शामिल होने का इल्जाम था ! सीबीआई के अनुसार सोहराबुद्दीन मार्बल डीलर्स को हफ्ते के लिए परेशान कर रहा था ! मार्बल डीलर्स ने अमित शाह से सम्पर्क किया और  उन्हें पैसे डी सोहराबुद्दीन को रस्ते से हटाने की बात की ! अमित शाह ने DIG DG वंजारा और SP राजकुमार पांडियन के साथ मिलकर सोहराबुद्दीन को मरवाने का पूरा प्लान कर डाला !

उसके बाद सीबीआई ने दुबारा अमित शाह को प्रजापति मर्डर केस में लिस्टेड किया ! 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने सोहराबुद्दीन मामले में अमित शाह को बेल दे दी ! और इसी साल वो अहमदाबाद के  नारान्पुरा से विधायक हो गया ! 2013 में अमित शाह को यूपी  का प्रमुख बनाकर भेजा गया ! इनका मामला यहीं खत्म नहीं होता बल्कि इशरत जहाँ के मर्डर केस में भी इनका नाम आता है !

देखिये वीडियो:-

खैर यूपी मे जो किया और पार्टी को जिस प्रकार की सफलता दिलवाई उसकी वजह से अमित शाह को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया ! लेकिन क्या ऐसे अपराधियों के हाथ में देश की जिम्मेदारी देनी चाहिए ?

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें