विडियो: देखिये कैसे खुद अमित शाह ने ही नरेन्द्र मोदी के वादों को झूठा बता डाला

By:- Viral in India Team on

आने वाले कुछ दिनों में मोदी जी के जुमलेबाजी को 4 साल पूरे होने वाले है और इसी बीच एक ऐसी विडियो को टटोलते है जिसमे मोदी जी कह रहे है ‘यदि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी तो हम स्विस बैंको में जमा काले धन को वापस लेकर आयेंगे और उन्हें आप लोगो के खातो में जमा करायेंगे’| लोकसभा चुनाव भी कुछ ऐसे ही जुमलो द्वारा जीता गया था |

सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोजगार को लेकर यूटर्न लेते हुए कहा कि 125 करोड़ लोगों के देश में सभी को नौकरी मुहैया करना संभव नहीं है।

इस मुद्दे पर सरकार पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस को जवाब देते हुए शाह ने कहा कि अगर उन्होंने यूपीए के शासन काल के दौरान ऐसे आंकड़ों पर ध्यान दिया गया होता तो उन्हें चुनावों में हार नहीं झेलनी पड़ती।

अमित शाह ने रोज़गार जैसे मुद्दे पर मारा यू टर्न

स्वरोज़गार को बढ़ावा देने की बात करते हुए शाह ने कहा कि, हमने रोजगार को नए आयाम देने की कोशिश की क्योंकि 125 करोड़ लोगों के देश में हर किसी को रोजगार मुहैया कराना संभव नहीं है। हम स्वरोजगार को बढ़ावा दे रहे हैं और सरकार ने आठ करोड़ लोगों को स्वरोजगारी बनाया है।

शाह के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भी सख़्त रुख अपना लिया था, कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सालाना दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन बीते तीन साल में केवल एक लाख लोगों को ही नौकरी मिल पाई है।

‘हमे केजरीवाल पर आता है तरस’ अमित शाह

अमित शाह के अनुसार मोदी के कहने का मतलब ये है कि जो भी काला धन वापस आएगा उसका इस्तेमाल गरीबों के लिए उपयोगी योजनाओं के लिए होगा| अमित शाह ने एबीपी को दिए इंटरव्यू में कहा कि यदि केजरीवाल इस बात को नहीं समझते तो उन्हें उन पर तरस आता है |

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस वादे पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाते हुए पूछा था कि कहां है वह काला धन ?

बहरहाल ये बात तो जनता भी नही समझ पा रही काला धन वापस आया है या नोटबंदी के ज़रिये एक नयी कवायद शुरू हुई है काले धन को लेकर|

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े