हिन्दू महासंत ने साक्षी महाराज को बताया बलात्कारी और योगी को बताया…

योगी आदित्यनाथ जब से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बने है तब से वो अपनी गलत नीतियों और फैसलों के लिए हमेशा से चर्चा का विषय बने रहते हैं ! हालाँकि इससे पहले भी चर्चा में योगी सिर्फ विवादों की वजह से ही रहे हैं ! योगी ने जब से प्रदेश की कमान अपने हाथ में ली है प्रदेश के हालात पहले से और भी बदतर हो गये हैं !

कौन हैं प्रमोद कृष्णन ?

आचार्य प्रमोद कृष्णन भारत के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध धार्मिक और अध्यात्मिक धर्मगुरुओं में से एक हैं ! जब जब देश में ऐसे कुछ मुद्दे आते है जिनसे जनता परेशान हो तब तब आचार्य मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते आये हैं और लोगों के हितों के लिए खड़े मिलते हैं !

क्या कहा आचार्य ने ?

 अभी हाल ही में जब मीडिया आचार्य के पास पहुंची तो आचार्य ने साक्षी महाराज और योगी आदित्यनाथ के बारे में अपनी राय बताई ! आचार्य ने कहा कि साक्षी महाराज बलात्कारी है और योगी आदित्यनाथ माफियों से सम्बन्ध रखते हैं !

जब आचार्य ने साक्षी महाराज और योगी के बारे में बोला तब वो नरेन्द्र मोदी की बढती असहिष्णुता के बारे में बात कर रहे थे ! आचार्य ने आगे कहा कि भारत की जनता इनसे उतनी ही डरती हैं जितना कि इंडियन मुजाहिद्दीन से !

इस मीटिंग में आचार्य ने बहुत से भाजपा नेताओ के परदे के पीछे का सच बताया ! भाजपा नेता अपनी ताकत का दुरूपयोग करके कानून को अपने हिसाब से चला रहे हैं ! प्रमोद कृष्णन कल्कि फाउंडेशन के फाउंडर और कल्किधाम संभल के पीठाधीश्वर है !

विडियो नीचे उपलब्ध है…

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Viral in India Online

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close