RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

इस समय मीडिया किस प्रकार काम कर रही है ये तो सबको मालूम है ! भाजपा और मीडिया का गठजोड़ हो गया है और इसमें आजतक वालों का भाजपा से कितना मजबूत रिश्ता है ये भी सबको पता चल ही गया होगा ! मोदी ने भारत की मीडिया को कैप्चर करके रखा है और वो भी इस हद तक कि मीडिया इनके सारे काले कारनामे ऐसे छुपा लेता है कि जनता इस सबसे बेखबर रहती है और इनका काम चलता रहता है ! इसी सब को देखते हुए आम आदमी पार्टी के स्टार नेता कुमार विश्वास ने आजतक की पत्रकार अंजना ॐ कश्यप और मोदी को लेकर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है !

कैसे किया कुमार ने ये खुलासा

जैसा कि कुमार विश्वास का अंदाज है कि वो मजाक मजाक में हँसते हुए सारी बातें कह देते हैं और सामने वाले सिर्फ सुनने के अलावा कुछ नही कर सकते वैसा ही इस बार उन्होंने किया और कायदे से अंजना ओम कश्यप की मजाक मजाक में पोल खोलकर रख दी जिसे अगर अंजना सामने सुन रहीं होती तो शर्म से भरा चेहरा उनका देखने लायक होता !

 कहाँ और किस अंदाज में अंजना हुई बेनकाब

कुमार विश्वास ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मोदी जी तो सबके चहेते हो चुके हैं ! कुमार ने खुलासा करते हुए यहाँ तक कह दिया कि एक बड़े चैनल कि पत्रकार तो अपने बाप से भी ज्यादा मोदी को मानती है ! वो पत्रकार आजतक कि है और उसका नाम अंजना ओम कश्यप है ! कुमार ने आगे कहा की अंजना जनता के सामने खुद का नाम बता रही थी तो गलती से अपना नाम अंजना ओम कश्यप कि जगह अजना ओम मोदी बता डाला ! अब आप अंदाजा लगा लीजिये की मोदी के पत्रकार उनके कितने चहेते हैं !

 क्या ये निष्पक्षता है?

यूपी में जब भाजपा कि जीत हुए तो आजतक के स्टूडियो में जब अंजना ने इंडिया टुडे के सीईओ राजदीप सरदेसाई को लड्डू खिलाया तो कहा  “इस आम लडडू को केसरिया लडडू समझ के खा जाओ, क्योंकि यूपी में अब बीजेपी की सरकार आ गई है। अब सवाल यहां उठता है कि बीजेपी के जीत से पत्रकारों को क्यों इतनी खुशी मिल रही है। मीडिया को निष्पक्ष होना चाहिए ! उसके लिए ये सब मायने नहीं रखना चाहिए ! पार्टी कोई भी हो और नेता कोई भी हो लेकिन मीडिया को झुकाव न दिखाते हुए निष्पक्ष पत्रकारिता करनी  चाहिये लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है ! अरे सबको भारत सरकार के पुरुष्कार चाहिए हैं उसी लिए ये चमचागिरी कि होड़ लगी हुई है !

नीचे कुमार और अंजना का विडियो दिया गया गया है

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े