RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

अंजना ओम कश्यप से तो आप परिचित होंगे ही !हाँ हाँ वही भक्त पत्रकार जो अपना नाम बताते बताते साथ में मोदी का नाम ले लेती हैं ! ये अंजना की एक खासियत और है और वो ये है कि ये गालियाँ देने के लिए मशहूर हैं ! जी हाँ ये गालियाँ देती हैं और ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए लोगों को अपने सवालों का जवाब देने के लिए मजबूर करती हैं !

क्या ये एक पत्रकार को शोभा देता है?

अंजना अपने शो पर आये हुए नेताओं के साथ ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं कि कोई भी सभ्य आदमी एक औरत के मुंह से तो कम से कम ये सब सुनना पसंद न करेगा ! अंजना के इन्ही कारनामों में से एक आशीष खेतान को लाइव डेबिट शो में गरियाना है !

किस नेता को दी गालियाँ?

अंजना आशीष खेतान से सवाल करती हैं कि ‘केजरीवाल ने कहा है कि वो एक अराजकतावादी है, ये सवाल उनके देशप्रेम के लिए है’ आशीष भी जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘महात्मा गाँधी ने भी खुद को अराजकतावादी कहा है !’ इसमें आशीष ने कुछ गलत भी नहीं कहा लेकिन तभी अंजना के अंदर की गालीबाज नारी जागती है और वो आशीष से कहती हैं कि ‘आपकी औकत्त नहीं है इस चैनल कि दहलीज पे खड़े होने की !’एक सम्मानीय व्यक्ति के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग कतई स्वीकार नहीं है और वो भी लाइव शो हो तब तो बिलकुल भी नहीं !

कौन है अंजना?

अंजना कश्यप एक भारतीय पत्रकार और न्यूज़ रिपोर्टर हैं जो आजतक चैनल के लिए काम करती हैं अंजना आजतक पर रोज आने वाले डिबेट शो हल्ला बोल और एक जनता आधारित चुनावी कार्यक्रम राजतिलक और दिल्ली के दिल में क्या है होस्ट करती हैं !

देखिये अंजना का आशीष को गाली देता विडियो

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े