एक्सपोज वीडियो- ABP दिखा रहा था आप नेता को बदनाम करने के लिए झूठी खबर, फिर संजय बोले:-औकात है तो अमित शाह पे खबर चला उसने 5 करोड़ लिया है टिकेट देने का

By:- Viral in India Team on

जैसा कि पूरे देश को ही पता है कि आम आदमी पार्टी को इन दिनों बहुत ही ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है ! इस सबके पीछे एक बहुत ही सोची समझी और प्लान की हुई साजिश है ताकि ये पार्टी टूट जाए और जिस भ्रष्टाचार मुक्त देश के यज्ञ में इन भ्रष्ट लोगों की आहूति देने का संकल्प इस पार्टी के लोगों ने लिया है वो खंड खंड हो जाए ! लेकिन जब आदमी के इरादे नेक हों और ऊपर वाला साथ हो तो आदमी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता !

आखिर क्यों कर रही है मीडिया ऐसा

आम आदमी पार्टी के सदस्यों और विधायकों से लेकर मंत्रियों तक को ये बिकाऊ और भक्त मीडिया टारगेट बना रही है और किसके कहने पर ये हो रहा ये आपको भी पता है ! वो लोग ऐसा क्यों कर कर रहे ये भी सर्वविदित है कि आम आदमी पार्टी की कम समय में इतनी सफलता और केजरीवाल की लोकप्रियता  को ये  लोग पचा नहीं पा रहे हैं ! इसलिए आम आदमी पार्टी के लोगों को फेक न्यूज़ बनाकर भक्त चैनल वाले खबर चला रहे हैं और इन्हें बदनाम करने का मौका नहीं छोड़ रहे !

कुमार विश्वास जैसे बड़े नेताओ को भी नहीं छोड़ा

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और सबसे तेज तर्रार नेता डॉ कुमार विश्वास के साथ हुए घटनाक्रम के बाद अभी हाल ही में एक और ऑडियो स्टिंग सामने आया है जिससे आम आदमी पार्टी की पंजाब बिंग परेशान है ! आम आदमी पार्टी के पंजाब के कन्विनियर को पार्टी से निकाल दिया गया जब उन पर कथित तौर पर घूस लेने के आरोप लगाये गये !

मीडिया तक ऐसे पहुंचा ये सारा मामला

आम आदमी पार्टी की पूर्व सदस्य हरदीप सिंह किंगरा ने कुछ इमेज और ऑडियो मीडिया को सौंपे ! इन फोटोज में दिखाया गया कि कैसे आम आदमी पार्टी के सदस्य पैसे ले रहे हैं ! ऑडियो में पाठक के करीबी अमरीश त्रिखा को एक वोलेंटियर परमजीत सिंह ढिल्लों   से कहते हुए सुना जा सकता है कि उसे 5 लाख रूपए देने होंगे उसके साथ मुलाकात के लिए !

हालाँकि किंगरा ये नहीं बता पा रहे कि ये बातचीत कब और कहाँ हुई ! उनका कहना है कि ये बहुत समय पहले की बात है ! इस बात की सराहना करनी चाहिए कि ऑडियो टेप की बिना किसी पुष्टि औरर जांच के आम आदमी पार्टी ने अपने मेम्बर को जिस पर कथित तौर से घूस के आरोप लगे थे,को पार्टी से निकाल दिया ! ये होती है ईमानदारी कि अगर दाग है भले ही गलत है तो उसे गलत साबित होने दो तब जाके आओ पार्टी में ! ये कोई भाजपा थोड़ी है जहाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही तड़ीपार हैं !

आम आदमी पार्टी ने ये आश्वासन भी दिया है कि ऑडियो टेप की जांच की  जायेगी और जो लोग उसमे दोषी होंगे उन पर एक्शन भी लिया जायेगा !

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े